Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: स्कूटी पर प्रेमिका के साथ अश्लील हरकत करने वाले स्टूडेंट ने थाने में कान पकड़ लगाई उठक बैठक, पुलिस ने ठोका 8800 का जुर्माना

Bilaspur News: स्कूटी पर प्रेमिका के साथ अश्लील हरकत करने वाले स्टूडेंट ने थाने में कान पकड़ लगाई उठक बैठक, पुलिस ने ठोका 8800 का जुर्माना
X
By NPG News

Bilaspur News: बिलासपुर। शहर की सड़कों में आपत्तिजनक हालत में गर्लफ्रैंड को बिठा घूमने वाले युवक पर पुलिस ने कार्यवाही की है। वीडियो सामने आने के चंद घंटे बाद ही स्कूटी सवार युवक को खोज पुलिस ने उसे 8800 का चालान थमाया है। साथ ही उसे भविष्य में ऐसा ना करने की चेतावनी देते हुए माफीनामा लिखवाया है।

कल सोशल मीडिया पर न्यायधानी की सड़कों में युवक-युवती का स्कूटी में आपत्तिजनक हालत में घूमते हुए वीडियो वायरल हुआ था। देर रात युवक अपनी गर्लफ्रैंड को स्कूटी में उल्टा बिठा शहर में घूम रहा था। युवती स्कूटी में हैंडल के तरफ पीठ करके स्कूटी चलाने वाले युवक के सामने मुंह कर उससे गले लग कर उसकी गोद में बैठी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो संज्ञान में आने पर सिविल लाइन सीएसपी संदीप पटेल ने कार्यवाही के लिए ट्रैफिक विभाग को कहा था। जिसके बाद चंद घंटों में ही स्कूटी सवार को पुलिस ने खोज निकाला।

जब स्कूटी मालिक को पकड़ कर पुलिस ने पूछताछ की तब पता चला की स्कूटी उसका दोस्त लेकर गया था। जिस पर पुलिस ने नाम पता पूछकर युवक के दोस्त हर्ष तिवारी निवासी टिकरापारा को ट्रेफिक थाना तलब किया। यहां जब युवक से पूछताछ की गई तब पता चला कि वह कवर्धा का रहने वाला है और पीएससी की कोचिंग के साथ कॉलेज की पढ़ाई के लिए बिलासपुर आया है। वह टिकरापारा में मकान किराया लेकर रहता है तथा गांधी चौक में पीएससी की कोचिंग करता है। वह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर देर रात घूम रहा था। ट्रैफिक डीएसपी संजय साहू ने उसे फटकार लगाई। साथ ही युवक का 8800 रुपये का चालान भी काटा गया।



Next Story